खौफनाक दस्ता: अपने ही परिवार के पांच लोगों का उतार दिया मौत के घाट

एकबार फिर राजधानी से दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है, आज सुबह एक ही परिवार के पांच लोगों की हुई हत्या। हत्यार और कोई नहीं उनके ही परिवार का सदस्य है, हत्यारे ने अपने पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

 

इसके बाद जो देखा उससे पुलिस भी आंखे खुली की खुली रह गई, कमरे से लेकर किचन तक खून ही खून था। पांच लाशों को देख लोग सिहर उठे, आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं। हत्यारोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जिसकी पहचान उत्तर प्रदेश के बांदा जिला निवासी महेश तिवारी के रूप में हुई है, महेश मूल रूप से बांदा का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें:- https://parvatsankalpnews.com/roof-of-house-collapses-in-rajpur-kath-bungalow/

आरोपी देहरादून के रानीपोखरी में शांति नगर इलाके में रहता था, आज सुबह पुलिस को एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या की सूचना मिली। आनन-फानन पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। साक्ष्य जुटाने के साथ ही पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। आरोपी ने हत्या करने की बात कबूल की है। हालांकि अभी तक यह बात सामने नहीं आई है  कि उसने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया।

 

आरोपी - फोटो : अमर उजाला
आरोपी – फोटो : अमर उजाला

एसपी देहात कमलेश उपाध्याय ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है की आरोपी मूल रूप से बांदा उत्तर प्रदेश का निवासी है। हत्या की वजह क्या रही होगी ये आरोपी से जानकारी बयान के आधार पर ली जाएगी। मृतकों में तीन बेटियां, माता और आरोपी की पत्नी शामिल है।

चाकू से किए अनगिनत वार

हत्यारे ने वारदात को चाकू से अंजाम दिया है, उसने माता-पत्नी और बेटियों पर चाकू से अनगिनत वार किए। पूरे घर में फैला खून आरोपी की बर्बरता को बयां कर रहा था। लेकिन एक बात किसी के गले से नहीं उतर रही है कि आरोपी ने अकेले इतनी बर्बरता के साथ पांच लोगों को कैसे मौत के घाट उतारा। इसको लेकर कई सवाल भी उठ रहे हैं।

सूत्रों का कहना है कि पुलिस के हाथ अहम साक्ष्य लगे हैं। कई बिंदुओं पर पुलिस जांच व पूछताछ कर रही है।

मृतकों की पहचान

  1. बीतन देवी उम्र 75 वर्ष- आरोपी की मां
  2. नीतू देवी उम्र 36 वर्ष- आरोपी की पत्नी
  3. अपर्णा उम्र 13 वर्ष- पुत्री
  4. अन्नपूर्णा उम्र 9 वर्ष पुत्री
  5. स्वर्णा उर्फ गुल्लो उम्र 11 वर्ष पुत्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *