Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

‘सपा’ वाशिंग मशीन है जिसमें संघी बन जाते हैं सेक्युलर: असदुद्दीन ओवैसी

आपको बता दें इस वक्त तरीबन उन सभी पांच राज्यों में जहां चुनाव होने हैं वहां का सियासी पारा सारे रिकार्ड तोड़कर बेहद गर्म है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश में व‍िधानसभा चुनाव में बस कुछ ही समय बाकी है। टिकटों को लेकर और सियासी पार्टियों की बदलती करवटों का प्रदेश के अन्दर और सियासी गलियारों में में भी खासी हलचल हैं।

आपको बता दें कि सभी पार्टियों के आरोप-प्रत्यारोप अब जुबानी जंग में तेज हो गई है। गौरतलब है कि ऐसे में प्रदेश में चल रही दल-बदल की सियासत के बीच हैदराबाद के सांसद और ऑल इंडिया मजलिस.ए.इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने अपने लहजे में समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है।

ओवैसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘सपा’ एक वाशिंग मशीन है जिसमें संघी सेक्युलर बन जाते हैं। उन्होंने आगे लिखा मरहूम कल्याण सिंह, हिंदू युवा वाहिनी के सुनील, स्वामी प्रसाद और अब ये । उम्मीद है कि मुस्लिम सपा नेता इनकी गुल.पोशी करेंगे और इनके ‘सामाजिक न्याय’ के लिए अपनी ‘जवानी क़ुर्बान’ करेंगे। बाकी बी.टीम का ठप्पा तो सिर्फ़ हम पर लगेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *