Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

नो रोड,नो वोट : लगा दिया ‘‘रोड नहीं, तो वोट नहीं ’’ का बैनर

सलीम रज़ा/

चुनावी सीजन शुरू हो चुका है उम्मीदवार अपनी-अपनी विधानसभाओं में वोट की फरियाद कर रहे हैं, लेकिन जनता भी उनसे उनके पांच साल में किये गये विकास कार्यों का ब्यौरा मांग रही हे। देहरादून महानगर की कई विधानसभाओं में मूल सुविधाओं से मोहताज लोगों ने वोट मांगने वाले उम्मीदवारों का खुलेआम विरोध भी शुरू दिया है। आपको बता दें कि पहले रायपुर और अब धर्मपुर के ब्राह्मणवाला में सड़क नहीं बनने से नाराज लोगों ने ‘रोड नहीं, तो वोट नहीं’ का बैनर लगाया है।

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव का प्रचार कर रहे उम्मीदवारों से अब वोटरों ने काम का हिसाब मांगना शुरू कर दिया है। सोशल साइट्स में उम्मीदवारों की पोस्ट पर सवाल.जवाब किए जा रहे हैं। कुछ क्षेत्रों में वोट मांगने वालों का विरोध भी हो रहा है। रायपुर के कोशरवाला में सड़क नहीं बनने से खफा ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग पर बैनर लगा रखा है। जिस पर लिखा है ‘‘वोट मांगने आकर शर्मसार न हों ’’ , अब इसी तरह का बैनर धर्मपुर विधानसभा के ब्राह्मणवाला और रोचीपुरा में लगाया गया है। आपको बता दें ये क्षेत्र पूर्व मेयर और वर्तमान विधायक बिनोद चमोली का है। यहां के लोगों का कहना है कि एक महीने पहले सड़क खोदी गई थी लेकिन अभी तक बनाई नहीं गई। जिस कारण जलभराव और कीचड़ की वजह से आवागमन मे दिक्कत हो रही है । सड़क पर चलना दूभर हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *