Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

टिकट बंटते ही भाजपा में शुरू रार -तकरार

उत्तराखंड में चुनाबी बिगुल बज चुका है और भाजपा ने आज अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी भी कर दी है। जिसमें 59 उम्मीदवारों के नामों का एलान किया गया है, जबकि इस बार तकरीबन 10 नेताओंं के टिकट कटे हैं। इन बाहर किये लोगों ने बगावत कर दी है।

आपको बता दें कि कर्णप्रयाग विधानसभा से टिकट न मिलने पर भाजपा के वरिष्ठ नेता टीका प्रसाद मैखुरी ने पार्टी के विरोध में चुनाव लड़ने का एलान किया है। टिकटों के एलान के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बगावत कर दी है। उन्होंने पार्टी पर धोखेबाजी का आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा है कि मेरे साथ पार्टी ने लगातार धोखा और अन्याय किया है। जिसका गुस्सा जनता और मेरे मन में है। मैंने हमेशा पार्टी को अपने परिवार के समान समझकर काम किया है। कभी पार्टी से दगाबाजी नहीं की है लेकिन जिन लोगों ने पार्टी के साथ दगाबाजी की और पार्टी का विरोध किया उन्हें पार्टी ने आगे किया है।

खबर ये है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व दर्जाधारी जगवीर सिह भंडारी ने यमुनोत्री विधान सभा क्षेत्र से भाजपा के अधिकृति प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा में निष्ठावान और जमीन से जुडे़ हुए कार्याकर्ताओं की पहचान की कमी है। मेरे साथ हर बार धोखा किया जाता है। वह यमुनोत्री विधान सभा क्षेत्र से चुनाव लडे़ंगे। जगवीर भंडारी ने 2012 में यमुनोत्री विधान सभा क्षेत्र से भाजपा पार्टी से चुनाव लड़ा था जिसमें इन्हें 12680 वोट मिले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *