Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

इस साल चारधाम यात्रा में तीर्थ यात्रियों का बनेगा रिकॉर्ड

पिछले दो साल से कोरोना संक्रमण के चलते चारधाम यात्रा यात्रा सही से संचालित नहीं हो पाई थी । इस साल संक्रमण थमने से तीर्थयात्री चारधाम के दर्शन के लिए खासे उत्साहित हैं। यात्रियों की ओर से होटलों की एडवांस बुकिंग की जा रही है। आपको बता दें कि गढ़वाल मंडल विकास निगम केयात्रियों की ओर से होटलों की एडवांस बुकिंग की जा रही है। आपको बता दें कि गढ़वाल मंडल विकास निगम के चारधाम यात्रा मार्गों पर तकरीबन 24 गेस्ट हाउस हैं और इन सभी गेस्ट हाउसों में कमरों की बुकिंग फुल हो चुकी है।

चारधाम यात्रा को लेकर इस बार देश दुनिया से आने वाले तीर्थ यात्रियों में खासा उत्साह है। यात्रा शुरू होने से एक महीने पहले ही होटलों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है। गढ़वाल मंडल विकास निगम के गेस्ट हाउसों में ऑनलाइन बुकिंग फुल हो गई है।इस बात से अंदाजा लगाया जा रहा है कि दो साल के बाद चारधाम यात्रा में तीर्थ यात्रियों का रिकॉर्ड टूट सकता है। वहीं यात्रा को लेकर तीर्थ यात्रियों के उत्साह को देखते हुए पर्यटन व्यवसायियों के चेहरे खिल गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *