Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

आसाराम आश्रम से कार में मिला लापता लड़की का शव

एक बार फिर बापू आसाराम का आश्रम चर्चाओं में है। आपको बता दें कि जेल में बंद आसाराम के गोंडा स्थित आश्रम से एक ऑल्टो कार में एक बच्ची का शव मिला है। आपको बता दें कि बच्ची की उम्र 13 से 14 साल बताई जा रही है। बच्ची का शव मिलने के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार यह मामला नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत विमौर का है जहां आसाराम बापू का आश्रम है। जानकारी के मुताबिक बच्ची 5 अप्रैल से लापता थी और उसका शव 4 दिन बाद बरामद किया गया है। पुलिस का कहना है कि कार में से बदबू आ रही थी जिसके बाद निवासियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कार में से जब बदबू ज्यादा आने लगी तो आश्रम के चौकीदार ने कार को खोल कर देखा जिसमें एक शव पड़ा हुआ था। चौकीदार ने पुलिस को सूचान दी जिसके बाद फॉरेंसिक टीम ने कार और आश्रम की जांच की।

जानकारी के लिए बता दें कि आसाराम के आश्रम से शव मिलने का यह पहला केस नहीं है। इससे पहले भी इसी तरह की कई घटनाएं सामने आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *