Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

शहनाज़ गिल का बॉलीवुड में डेब्यू जल्द

शहनाज गिल के फैंस के लिए खुशखबरी है! जो लोग एक्ट्रेस के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे थे उनका इंतजार अब खत्म होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज गिल जल्दी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। वे जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म में नजर आएंगी।

रिपोर्ट की मानें तो शहनाज गिल का बॉलीवुड डेब्यू सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से होने वाला है। हालांकिए इस फिल्म में शहनाज गिल लीड एक्ट्रेस नहीं हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान के अपोजिट एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को कास्ट किया गया है। हाल ही में इस फिल्म में आयुष शर्मा की एंट्री हुई है।

इंडिया टुडे ने एक सूत्र के हवाले से रिपोर्ट दी है कि शहनाज कभी ईद कभी दिवाली की कास्ट में शामिल हो गई हैं। हालांकि अभी उनके किरदार के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन अगर यह खबर सच हुई तो सलमान खान और शहनाज गिल के फैंस के लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी है।

आपको बता दें कि शहनाज गिल को पंजाब की कैटरीना कैफ कहा जाता है। उन्होंने बिग बॉस 13 से घर घर में काफी लोकप्रियता हासिल की। यहीं पर उनकी मुलाकात सिद्धार्थ शुक्ला से हुई थी जिसके बाद दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *