Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

ऋतु खंडूड़ी हो सकती हैं डोईवाला से भाजपा प्रत्याशी

टिकट को लेकर फंसे पेंच पर मंथन जारी है। जहां एक ओर टिकट मिलने से दावेदारों के चुहरे पर विजयी मुस्कान है वहीं टिकट कटने से नाराज लो बगावत पर उतारू हैं। बहाहाल भारतीय जनता पार्टी डोईवाला और कोटद्वार सीट को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री सेवा निवृत जनरल खण्डूरी की बेटी ऋतु खंडूड़ी के नाम पर भी मंथन कर रही है।

सूत्रों के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी आज फैसला करने के बाद 11 प्रत्याशियों की सूची जारी कर सकती है। भारतीय जनता पार्टी ने अभी 11 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान नहीं किया है। इनमें से डोईवाला और कोटद्वार विधानसभा सीट पर सबसे अधिक पेच है।

ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि डोईवाला और कोटद्वार को लेकर पहले पूर्व सीडीएस जनरल बिपिन रावत के भाई कर्नल विजय रावत को लेकर चर्चा थी लेकिन उनके चुनाव लड़ने को लेकर गफलत की स्थिति है। उसके बाद भाजपा की तरफ से सीडीएस जनरल रावत की बेटियों के नाम पर भी चर्चा की गई। सूत्रों का कहना है कि अब पार्टी कोटद्वार और डोईवाला व यमकेश्वर सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री भुवन चंद्र खंडूड़ी की बेटी के नाम पर चर्चा कर रही है।

जानकारी के मुताबिक कोटद्वार के लिए ऋतु खण्डूरी सहमत नहीं हुई हैं। हालांकि पार्टी की ओर से प्रयास किए जा रहे हैं। विधायक ऋतु खंडूड़ी ने इस मामले में जानकारी होने से इनकार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *