Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

सी.एम धामी आज कराएंगे नामांकन

देहरादून: सी.एम धामी आज यानि 27 जनवरी को खटीमा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन कराएंगे। आपको बता दें कि भाजपा ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को इस बार भी खटीमा सीट से चुनाव लड़ाने का फैसला किया है। धामी के नामांकन के लिए गुरुवार का दिन तय किया गया है। सी.एम धामी ने कहा कि 2022 का चुनाव मुझे खटीमा की जनता लड़ाएगी और जिताएगी भी। सीएम का 26- 27 और 28 जनवरी को जनंसपर्क का कार्यक्रम है।

वहीं कांग्रेस ने भुवन चंद्र कापड़ी को सीएम धामी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतारा है। गौरतलब है कि देहरादून से खटीमा जाते हुए सीएम धामी देर रात खटीमा में रुके थे। कार्यकर्ताओं के बीच धामी ने उनके साथ बैठक करी और खाना भी खाया। सीएम धामी ने कार्यकर्ताओं को कुछ चुनावी टिप्स भी दिए थे। चुनावी माहौल में सीएम धामी को अपने बीच पाकर कार्यकर्ता खुश हुए। सीएम धामी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत होगी। वजह भी साफ है कि भाजपा सरकार ने समाज के हर वर्ग के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चलाईं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *