Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

उत्तराखंड : देहरादून में आठ जनवरी को प्रियंका करेंगी जनता को संबोधित

देहरादून : विधान सभी चुनाव की भले ही अभी तारीखें घोषित नहीं हुई हैं लेकिन सभी राजनीतिक पार्टियां अपना-अपना दमखम दिखाने मे लगी हैं। भले ही कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी अपना दौरा कर चुके हैं लेकिन अब कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आठ जनवरी को उत्तराखंड के दौरे पर रहेंगी । वे कुमाऊ मंडल के हल्द्वानीए रुद्रपुर अथवा अल्मोड़ा में रैली कर सकती हैं। इसके लिए पार्टी अपनी तैयारियां जोर शोर से शुरू कर चुकी है । जल्द ही रैली का स्थान भी तय कर दिया जाएगा।

प्रियंका गांधी का नारा श्मैं लड़की हूंए लड़ सकती हूंश् का नारा बुलंद किया हुआ है। यह नारा उत्तर प्रदेश में सभी सियासी पार्टियों में हलचल पैदा कर चुका है । आपको बता दें कि अब पूरे जोश से लबरेज कांग्रेस प्रियंका गांधी को उत्तराखंड लाने की तैयारी कर रही है। विशेषज्ञों के अनुसार प्रियंका का दौरा हाल ही में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की हल्द्वानी में हुई रैली के जवाब के रूप में भी देखा जा रहा है। कांग्रेस देहरादून में ऐसा कर चुकी है। तब उसने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली के बाद देहरादून में राहुल गांधी की मौजूदगी में सैनिक सम्मान रैली का आयोजन किया था। माना जा रहा है कि यहां भी कांग्रेस हल्द्वानी के उसी मैदान में रैली करा सकती हैए जहां प्रधानमंत्री की रैली हुई थी। हालांकिए इस पर अभी अंतिम निर्णय लिया जाना बाकी है। कांग्रेस प्रियंका गांधी को उत्तराखंड लाकर उनके नारे के साथ यहां आधी आबादीए यानी महिला वोटरों को अपने पाले में लाने की कवायद कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *