Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

सेल्फी लेने के चक्कर मे गंगनहर में डूबे दो दोस्त

रुड़की: एक दुःखद खबर आ रही है जहां हरिद्वार जिले के रुड़की में मेरठ और बागपत के दो नौजवान युवक सोलानी पार्क में गंग नहर किनारे सेल्फी ले रहे थे अचानक नहर में डूब कर लापता हो गए। इनके साथ इनके दो दोस्त भी थे जिनसे पुलिस घटना की जानकारी ले रही है। जानकारी के अनुसार सभी दोस्त मसूरी घूमने के लिए जा रहे थे।

सिविल लाइन कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक संदीप (22) निवासी बागपत,भरत (21) निवासी मेरठ अपने दो दोस्त अभिषेक (21) और राकेश (45) निवासी बागपत के साथ शुक्रवार सुबह कार से मसूरी घूमने जा रहे थे। रुड़की पहुंचने पर सभी लोग कार से गंग नहर पटरी पर सोलानी पार्क के पास पहुंचे। यहां पर सभी दोस्त गंग नहर किनारे सेल्फी लेने लगे। अचानक ही संदीप और भरत का पैर फिसल गया जिससे दोनों दोस्त गंग नहर में गिर गए।

दोस्तों को गंगनहर में डूबता देख अभिषेक और राकेश ने शोर मचा दिया जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। आसपास के व्यक्तियों ने दोनों दोस्तों को बचाने का प्रयास किया लेकिन दोनों का कोई पता नहीं चल पाया। हादसे की सूचना सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को दी गई है। जिसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और गंग नहर में डूबे दोनों युवकों की तलाश शुरू कर दी । हादसे की सूचना मिलते ही इन सभी के स्वजन रुड़की पहुंचे और पुलिस से मामले की जानकारी ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *