हॉटनेस से देश के मर्दों को गुमराह करने वाली एक्ट्रेस गिरफ्तार

सोशल मीडिया के दौर में हर कोई किसी न किसी तरह से चर्चाओं मे प्रसिद्धि पाना चाहता है। ऐसे ही कई ऐसी सेलेब्रिटी हैं जिन्होंने अपने बोल्ड और हॉटनेस के जलवे दिखाकर खूब फॉलोअर्स बटौरे हुए हैं। ट्रेंड में चल रहे गानों पर ठुमके लगाकर वह लाखों कमा रहीं हैं। भले ही समाज का एक तबका इनसे परिचित न हो लेकिन सोशल मीडिया पर देखने वालों के लिए यह किसी स्टार से कम नहीं होती हैं। 15 सेकेंड के वीडियो बनाकर इन सोशल मीडिया स्टार्स ने मानों जग जीत रखा हो। मशहूर होने के लिए कई बार देखा गया है कि यह सितारें अपनी सारी हदें पार कर देते हैं। रील बनाने के चक्कर में तो कई लोग अपनी जान भी गवा चुके हैं। सोशल मीडिया पर विवादों को जन्म देकर कुछ लोगों ने खूब लोकप्रियता कमाई है। उनमें से ही एक हैं पूनम पांडे।

पूनम पांडे सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। साथ ही उनकी निजी जिंदगी भी किसी बड़ी कंट्रोवर्सी से कम नहीं हैं। वह कई वार विवादित बयान भी दे चुकी हैं जैसे कि जब भारत 2011 में भारत सेमीफाइनल खेल रहा था तब पूनम पांडे ने कहा था कि अगर कि अगर भारत विश्व कप जीतता है तो वह अपने सारे कपड़े उतार देंगी। लेकिन जीत के बाद उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया मगर अक्सर वह अपने बयानों से विवाद खड़ा करती रहती हैं।एकता कपूर और कंगना रनौत अपना नया रियलिटी शो ‘‘लॉकअप’’ लेकर आ रही हैं और इस शो में पूनम पांडे की एंट्री होने वाली है।

शो में कंगना के लॉकअप में बंद होने के लिए वैसे तो कई सितारों का नाम सामने आ चुका है लेकिन अभी किसी के नाम की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन अब पहला नाम कंफर्म हो गया है। वह कोई और नहीं बल्कि पूनम पांडे हैं। ट्रेलर के बाद अब लॉकअप का एक नया प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें आप एक लड़की को एक केफे में बेहद ही हॉट अंदाज से आते हुए देखेंगे। वह केफे में आती हैं और सभी उनको देखते रह जाते हैं तभी वहां पुलिस आती है और लड़की से कहती है कि तुम्हें मर्दों को गुमराह करने के जुर्म में गिरफ्तार किया जाता है।प्रोमो देखने के बाद कमेंट बॉक्स में सभी यूजर्स पूनम पांडे का नाम लिख रहे हैं। क्योंकि प्रोमो में लड़की की शक्ल को नहीं दिखाया गया है लेकिन पूनम के फैंस उन्हें उनके अंदाज से जानते हैं। आवाज ने नाम की पूरी तरह से पुष्टी कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *