Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

दोहरा चरित्र अपना रही भाजपा: लाल चन्द्र शर्मा

महानगर कांग्रेस अध्यक्ष श्री लाल चंद शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी से मिला और ज्ञापन प्रेषित किया। ज्ञापन के माध्यम से महानगर अध्यक्ष लाल चंद शर्मा ने कहा कि वर्तमान में विधानसभा चुनाव 2022 में वोटिंग के दौरान बूथ के अंदर मतदान करते हुए वीडियों अथवा फ़ोटो वाइरल की गई थीं जिसमें प्रदेश के कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर प्रशासन द्वारा मुकदमें किये गए थे ,वहीं दूसरी तरफ भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा भी सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियों अथवा फ़ोटो पोस्ट किये गए जिस पर शासन एवम प्रशासन चुप्पी साधे बैठा है, जिससे भारतीय जनता पार्टी का यह दोहरा चरित्र साफ उजागर होता है।

उन्होनें कहा कि उक्त प्रकरण पर दोहरा मापदंड न अपनाते हुए प्रशासन को कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए।एक अन्य ज्ञापन के माध्यम से श्री लाल चंद शर्मा ने परेड मैदान में बनाये गए बैडमिंटन कोर्ट को ना खुलवाए जानें कि ओर ध्यान आकर्षित करते हुए भी ज्ञापन प्रेषित किया । ज्ञापन के माध्यम से बताया गया कि राज्य सरकार की हठधर्मिता के चलते प्रतिभावान खिलाड़ियों को प्रदेश की राजधानी देहरादून के परेड मैदान में बने बैडमिंटन के लिए इतना इंतज़ार करना पड़ रहा है।

उन्होनें कहा उत्तराखंड के बहुत-से बैडमिंटन खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते जिसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि यहां के खिलाडिय़ों को सही प्रशिक्षण नही मिल पाता, उन्होनें कहा उत्तराखंड के 12 से 20 साल की उम्र के वे खिलाड़ी जो कि उच्च तकनीक हासिल करने के इच्छुक तो होते है लेकिन प्रदेश सरकार की कुरीतियों के चलते प्रशिक्षण नहीं ले पाते।

उन्होनें कहा यही कारण है कि प्रतिभावान खिलाड़ी दक्षिण भारत में जाकर ट्रेनिंग लेने जाते हैं जिससे खिलाडिय़ों पर आर्थिक बोझ बहुत पड़ता है और दूसरा खाने की समस्या का सामना करना पड़ता है और खिलाडिय़ों की पढ़ाई भी बाधित होती है।
इस दौरान पूर्व विधायक राजकुमार, अनूप कपूर, दीप बोहरा, कमर खान ताबी, शाहरुख आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *