Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पहली बार सलमान खान से मिली शहनाज गिल, गले लग कर रोई

बात जब जब बिग बॉस की होगी सिद्धार्थ शुक्ला को जरूर याद किया जाएगा। बिग बॉस 15 का फिनाले होने वाला है। फिनाले की रात सलमान खान सहित बिग बॉस के उम्मीदवारों ने सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया। सेट पर स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंची शहनाज गिल ने सिद्धार्थ का याद किया। शहनाज गिल और सिद्धार्थ की दोस्ती बिग बॉस 13 के घर में ही हुई थी। सेट पर आकर शहनाज गिल काफी भावुक नजर आयी।

शहनाज गिल ने सेट पर अपने द्वारा बनाये गये एक गाने पर डांस भी किया। सिद्धार्थ के दुनिया से चले जाने के बाद शहनाज गिल की हालत को लकर फैंस काफी परेशान थे। सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा का दौरान सभी ने शहनाज गिल की हालत देखी थी। फैंस जानना चाहते थे कि आखिर शहनाज गिल कैसी है। शहनाज गिल अपने साथ साथ फैंस के लिए भी सिद्धार्थ शुक्ला की पुरानी यादों को लेकर गाना लेकर आयी- ‘तू यहीं है ना’। गाने के लिरिक्स से ये समझा जा सकता है कि सिद्धार्थ भले ही इस दुनिया में न हो लेकिन सना के वह हमेशा पास है।

इस गाने पर बिग बॉस 15 के सेट पर शहनाज गिल ने डांस किया। सेट पर वह कुछ देर सलमान खान से बात करती हुई भी नजर आयी। इस दौरान उन्हें सलमान खान से गले मिलकर रोते हुए भी देखा गया। शहनाज की आंखों में आंसू देखन सलमान खान भी खुद को संभाल नहीं सके और भावुक हो गये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *