रेलवे में असिस्टेंट प्रोजेक्ट इंजीनियर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती

अगर आपके पास सिविल या मैकेनिकल में इंजीनियरिंग की डिग्री है तो आपके पास रेलवे में नौकरी पाने का बेहतरीन मौका है। कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड, (Konkan Railway Corporation Limited, KRCL)ने असिस्टेंट प्रोजेक्ट इंजीनियर और सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसके तहत कुल 14 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, तो वे 7 फरवरी, 2022 को वॉक इन इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं।

उम्मीदवार ध्यान दें, इंटरव्यू की तिथि के दिन एग्जीक्यूटिव क्लब, कोंकण रेल विहार, कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड सेक्टर-40, सीवुड्स (वेस्ट), नवी मुंबई, 400706 को रिपोर्ट करना होगा। वहीं इसके लिए रजिस्ट्रेशन सुबह 9 बजे से 12 बजे तक होंगे।

कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, उम्मीदवार जो इन दोनों पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें मान्यता प्राप्त (एआईसीटीई) से संबंद्ध विश्वविद्यालय से कम से कम 55% अंकों के साथ सिविल / मैकेनिकल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट या समकक्ष होना चाहिए। वहीं असिस्टेंट प्रोजेक्ट इंजीनियर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 45 साल होनी चाहिए। इसके अलावा, सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट की आयु 35 होनी चाहिए।वहीं इन पदों पर उम्मीदवारों को नई दिल्ली, रायपुर, सूरत, अंबाला, नागपुर और किसी अन्य में होगा। उम्मीदवारों द्वारा व्यक्तिगत रूप से जमा किए गए आवेदनों की प्रारंभिक जांच के बाद ही पात्र उम्मीदवारों का साक्षात्कार लिया जाएगा। वहीं उम्मीदवारों को अपने खर्च पर, यदि आवश्यक हो, न्यूनतम 2 दिनों तक रहने के लिए तैयार होकर आना चाहिए। वहीं इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आवेदकों को कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट पर https://konkanrailway.com/विजिट कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *