Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

गोवा में छुट्टियाँ एन्जॉय कर रहीं अभिनेत्री नेहा शर्मा ने क्लीवेज दिखाकर इंटरनेट पर बरपाया कहर

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा इन दिनों गोवा में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं और वहां से अपनी मनमोहक तस्वीरें, वीडियोज शेयर कर रही हैं। अभिनेत्री ने अपनी बोल्ड पर्सनालिटी से सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है। उनकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर छाए हुए हैं। लोगों को नेहा शर्मा का हॉट अंदाज भी काफी पसंद आ रहा है।

अभिनेत्री नेहा शर्मा अपनी बहन आयशा शर्मा के साथ गोवा में क्वालिटी टाइम बिता रही है। गोवा से अभिनेत्री ने अपनी काफी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर की जिनमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। नेहा की एक तस्वीर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस तस्वीर में अभिनेत्री ने क्रीम कलर का ओपन ब्रालेट टॉप पहना हुआ है, जिसमें उनका क्लीवेज साफ दिखाई दे रहा है।

व्हाइट कलर की शर्ट के साथ अभिनेत्री ने अपने लुक को कम्पलीट किया है। फैंस नेहा शर्मा के इस बोल्ड लुक पर फ़िदा हो गए हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “हॉट”। एक अन्य ने कमेंट किया, “स्वीट बेबी”।इनके अलावा भी अभिनेत्री नेहा शर्मा ने अपनी और भी बहुत सारी तस्वीरें शेयर की जिनमें वह समुद्र किनारे धुप का लुफ्त उठाते नजर आ रही हैं। वहीं एक वीडियो में नेहा बीच पर बैठे हुए अपने बालों की चोटी करवाती नजर आ रही हैं। काम की बात करें तो नेहा शर्मा पिछले साल अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘थोड़ा थोड़ा प्यार हुआ’ म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी। उनका यह गाना काफी सुपरहिट भी हुआ था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *