Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

आम आदमी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने थामा कांग्रेस का दामन

देहरादून: प्रदेश कांग्रेस प्रभारी श्री देवेन्द्र यादव की उपस्थिति में महानगर कांग्रेस अध्यक्ष श्री लाल चंद शर्मा के प्रयासों से विधानसभा कैंट तथा विधानसभा राजपुर के आम आदमी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं नेआम आदमी पार्टी को छोडकर कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
आपको बता दें कि प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में राकेश टांक, शिवानी गॉड, देवेन्द्र गॉड, सुनिता महेन्द्रा, लक्ष्मी राय, विक्की महरा, सुरजीत सिंह, टीटू, प्रकाश चन्द्र, आजाद, दीपक, ममता सैलवान, शीला थापा, सम्मी खान, शहनवाज, हुकुम सिंह, राजकुमार, बीना देवी, शाहजहां, ध्रुव सेठी, सत्कार सांगा, तुशार सैलवान, सोहेल अख्तर, शौकत खान, प्रकाश, सीमा देवी, मनोज कुमार,आदी साथियों का कांग्रेस पार्टी में स्वागत करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रभारी श्री देवेन्द्र यादव जी ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलवाते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के साथियों के कांग्रेस पार्टी में शािमल होने से आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी को इसका लाभ अवश्य मिलेगा। उन्होने कहा कि भाजपा की जनविरोधी नीतियों के चलते कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वालों की संख्या से स्पष्ट हो गया है कि भाजपा के कुशासन से समाज का हर तबका विषेशकर ग्रामीण व गरीब आदमी त्रस्त हो चुका है। उन्होंने कहा कि भाजपा के पिछले पांच साल के शासन में राज्य का विकास ठप्प हो चुका है। राज्य का कर्मचारी वर्ग परेशान है। पिछली कांग्रेस सरकार के समय जिन जनहित की योजनाओं को शुरू किया गया था भाजपा सरकार ने सत्ता में आते ही उन्हें बंद कर दिया। राज्य की जनता भाजपा के कुशासन से उबरना चाहती है तथा एकबार फिर से कांग्रेस को सत्ता सौंपकर राज्य में विकास को आगे बढाना चाहती है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाली की संख्या में और इजाफा होगा।

मे शमिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *