Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

निंबस एकेडमी के सुरक्षाकर्मी को बंधक बनाकर लूट

देहरादून: एक तरफ तो राज्य में चुनावी माहौल चल रहा है जिसमे पुलिस व्यस्त है वहीं ाजधानी मे चारों और लुटेरों के हौसले बुलन्द हैं। गौरतलब है कि प्रेमनगर स्थित निंबस एकेडमी में घुसकर लुटेरों ने सुरक्षाकर्मी को बंधक बनाकर लाखों रुपये की लूट की। प्रेमनगर थाना पुलिस ने एकेडमी के चेयरमैन राजेश कुमार तिवारी की शिकायत पर तीन अज्ञात आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

थानाध्यक्ष कुलदीप पंत ने बताया कि एकेडमी के चेयरमैन के मुताबिक बुधवार देर रात तीन लुटेरे निंबस एकेडमी आफ मैनेजमेंट झाझरा में घुसे और सुरक्षाकर्मी को बंधक बना दिया। इसके बाद वह आफिस में रखी एक अटैची से पांच.छह लाख रुपये निकाल कर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि जिस अटैची से रुपये निकाले गए उस पर नंबर वाला लाक है। लुटेरे अटैची खोलकर रुपये ले गए।

चेयरमैन ने बताया कि एकेडमी में इन दिनों स्मार्ट क्लास के लिए फर्नीचर तैयार करवाया जा रहा है। जिसके लिए यह रकम रखी गई थी। गेट के बाहर ही कमरे में फर्नीचर का कार्य करने वाले श्रमिक भी रहते हैं लेकिन उन्हें भी इसकी भनक नहीं लगी। इसके अलावा एकेडमी चारों तरफ से बंद है वह किस रास्ते अंदर घुसे इसकी जानकारी हासिल की जा रही है।
घटना की सूचना के बाद दोपहर को एसपी सिटी सरिता डोबाल मौके पर पहुंची। उन्होंने एकेडमी के अंदर.बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जिसमें तीन लुटेरे नजर आ रहे हैं। उनके हाथ में लोहे की राड दिख रही है। पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *