Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

पंजाब पुलिस की नवीन कुमार जिंदल के आवास पर दस्तक

नयी दिल्ली: अरविंद केजरीवाल का एक कथित फर्जी वीडियो शेयर करने के मामले में पंजाब पुलिस ने भाजपा नेता नवीन कुमार जिंदल के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस वीडियो में अरविंद केजरीवाल को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि केजरीवाल अब पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और मंत्रियों के साथ.साथ विधायकों से भी भ्रष्टाचार का पैसा लेते हैं। इसी सिलसिले में भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई के प्रवक्ता नवीन कुमार जिंदल ने शनिवार को एक बार फिर से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्हें हिंदू विरोधी करार दिया है।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को जब से पंजाब की सत्ता मिली है तब से उन्होंने भ्रष्टाचार को उजागर करने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं के पीछे पंजाब पुलिस को लगा दिया है। भाजपा नेता ने कहा कि सुनो हिंदू विरोधी अरविंद केजरीवाल पंजाब पुलिस राज्य की जनता की सेवा करने के लिए है ना कि आपके हाथों की कठपुतली। सत्ता का दुरुपयोग करके आप मेरी आवाज को दबा नहीं सकते आपके हिंदू विरोधी चेहरे को जनता पहचान चुकी है।

आपको बता दें कि कथित फर्जी वीडियो में केजरीवाल कह रहे हैं कि पहले मुख्यमंत्री तक पैसा पहुंचता था निचले स्तर के लोगों को पैसा लेने की सुविधा के लिए पूरी व्यवस्था बनाई गई थी। सभी विभागों, पुलिस और राजस्व विभाग के अधिकारियों से एकजुट किया गया और पैसा ऊपर तक भेजा जाता था। अब हमारे भगवंत मान पैसा लेते हैं मैं पैसा लेता हूं और हमारे विधायक और सदस्य भी पैसे लेते हैं। पंजाब में राजस्व विभाग के अधिकारियों की एक बैठक हुई थी। निचले स्तर पर पैसे लो या इसे ऊपर भेजो।

भाजपा नेता ने इस वीडियो को साझा करते हुए अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था। जसके बाद उन्होंने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल ने पंजाब पुलिस को मुझे गिरफ्तार करने के लिए भेजा है। नवीन कुमार जिंदल ने ट्विटर पर पंजाब पुलिस की तस्वीरें साझा करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल ने पंजाब पुलिस को प्राइवेट कार से मेरे घर भेजा है मुझे गिरफ्तार करने। लेकिन मैं अरविंद केजरीवाल को आज फिर बताना चाहता हूं कि मैं उससे डरने वाला नहीं हूं। जनता को उसका सच बताकर ही रहूंगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *