Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस के घर आया नन्हा मेहमान

लॉस एंजिलिस। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के लिए यह खुशी का मौका है क्योंकि इस जोड़े ने सरोगेसी के जरिए एक बच्चे का स्वागत किया। इस जोड़े ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस खबर को अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ साझा किया। उनकी पोस्ट में लिखा है, “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद।”

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस और अमेरिकी गायक निक जोनस सरोगेसी के जरिए माता-पिता बन गए हैं। प्रियंका और उनके पति निक ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम के जरिए इसकी जानकारी दी।प्रियंका ने बताया कि सरोगेसी (किराए की कोख) के जरिए 15 जनवरी को उनके बच्चे का जन्म हुआ। दंपत्ति ने बयान दिया कि उन्हें इस बात की पुष्टि करते हुए अत्यंत प्रसन्नता हो रही है कि उनके घर में ‘सरोगेट’ (अपनी कोख में दूसरे के बच्चों को पालने वाली महिला) के जरिए एक बच्चे का जन्म हुआ है।

उन्होंने अपने बच्चे के नाम या लिंग का खुलासा नहीं किया और अनुरोध किया कि ‘‘इस विशेष समय पर उनकी निजता’’ का ख्याल रखा जाए। प्रियंका और निक ने 2018 में भारत में विवाह किया था।जैसे ही खुश जोड़े ने सोशल मीडिया पर इस खबर को साझा किया, पोस्ट कुछ ही समय में वायरल हो गया। इसे प्रशंसकों और शुभचिंतकों द्वारा जोनास-चोपरा परिवार के नए सदस्य के लिए आशीर्वाद देने के साथ कई लाइक्स मिले हैं। केविन और जो जोनास ने प्रियंका की पोस्ट पर कुछ दिल इमोजी  वाले कमेंट किए क्योंकि वे चाचा बनने के लिए समान रूप से अभिभूत हैं। इस बीच, युगल को हाल ही में सैन डिएगो के पास एक समुद्र तट पर टहलते हुए एक रोमांटिक पल का आनंद लेते हुए देखा गया था।

प्रियंका और निक ने दिसंबर 2018 में शादी की थी। इनकी शादी किसी रॉयल फंक्शन से कम नहीं थी। दोनों ने हिंदू और ईसाई दोनों रीति-रिवाजों से शादी की। अपनी शादी के बाद से,दोनों काफी खुश दिखाई पड़ते थे। रेड कार्पेट अपीयरेंस हो या सोशल मीडिया पीडीए, उनकी क्यूट केमिस्ट्री हमें विस्मित करने में कभी असफल नहीं होती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *