Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

राजधानी मे डबल मर्डर से सनसनी, जांच मे जुटी पुलिस

देहरादून : एक बार फिर राजधानी देहरादून में अपराधों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। पुलिस की पैट्रोलिंग के बावजूद अपराधी अपने काम को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं। ऐसा ही देहरादून के थाना पटेलनगर के विद्या विहार में हुए डबल मर्डर से क्षेत्र में दहशत व्याप्त है। इस दोहरा हत्याकांड से पुलिस विभाग मे भी हड़कंप मच गया है। मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली पटेलनगर के विद्या विहार फेज -2 में एक शख्स ने पति-पत्नी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया, मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को पकड़ लिया है।

गौरतलब ळै कि पटेलनगर के विद्या विहार फेस.2 में तकरीबन एक हफ्ते पहले साबी, राजेंद्र और हरिद्वारी ने एक फ्लैट में एक कमरा किराए पर लिया था और वे यहां साथ ही रहते थे। जानकारी के मुताबिक राजेंद्र होटल में काम करता था और हरिद्वारी पुताई का काम करता था। पुलिस के मुताबिक उसने रात ढाई बजे दोनों की तवे से बुरी तरह से पीट डाला।
जिसमे सहारनपुर निवासी राजेंद्र और साबी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आरोपित हरिद्वारी को मौके पर पहुंची पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीनों एक दूसरे को जानते थे। सुनने मे ये आ रहा है कि महिला जिन दो पुरूषों के साथ रहती थी वे दोनों ही उसके पति बताये जा रहे थे हत्या पत्नि पर हक जताने को लेकर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *