Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

पीएम मोदी ने दी मंत्रियों को नसीहत , जानिए क्या ?

योगी सरकार द्वारा उठाए गए कई कदमों की पीएम मोदी ने खूब तारीफ की। लाउडस्‍पीकर उतरवाने में योगी सरकार की सफलता पर उन्‍होंने कहा कि सबके लिए एक जैसा कानून से ही इसमें सफलता मिली। प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने योगी आदित्यनाथ की तारीफ़ करते हुए कहा कि अगर कानून सबके लिए एक जैसे नहीं होते तो योगी सरकार लाउडस्पीकर उतरवाने में सफल नहीं हो पाती। इसकी सफलता के पीछे का मूलमंत्र यही था कि कानून के नजरिये में सब एक समान हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को देर रात योगी मंत्रिमंडल के साथ हुई बैठक में उन्होंने एक पूर्व डीजीपी के ट्वीट का जिक्र करते हुए कहा कि वह उन्हें 30 वर्षों से जानते हैं। वह ऐसे अधिकारी नहीं हैं कि किसी सरकार के कहने पर कोई प्रशंसनीय बात लिख दें। उन्होंने सही ही लिखा कि योगी सरकार लाउडस्पीकर उतरवाने में इसलिए सफल हुई क्योंकि कानून सबको एक नज़रिये से देखता है।

 

पीएम ने मंत्रियों को नसीहत दी है कि वे ट्रांसफर-पोस्टिंग में कोई रुचि न लें, यह कभी नहीं खत्म होने वाला काम है। उन्होंने मंत्रियों को मितव्ययता का सुझाव देते हुए कहा कि दिखावे से बचना होगा। उन्होंने मुख्यमंत्री की सराहना करते हुए कहा योगी जी ने तो आप लोगों को इतनी छूट दे रखी हैं,  मैं तो वह भी नहीं देता। मंत्री जनता के बीच जनसेवक के रूप में काम करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *