Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

कूड़े के ढेर में मिला नवजात का शव,पुलिस जांच मे जुटी

देहरादून: राजधानी के मोहकमपुर फ्लाईओवर के नीचे कूड़ेदान से एक नवजात का शव बरामद हुआ है। नवजात के परिजनों का अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। फिलहाल नेहरू कालोनी थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि इंस्पेक्टर नेहरू कालोनी प्रदीप चौहान के मुताबिक पार्षद रवि गुसाईं ने पुलिस को इत्तेला दी कि मोहकमपुर फ्लाईओवर के नीचे नगर निगम के कूड़ेदान में एक नवजात पड़ा हुआ है। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर भेजी गई तो एक लाल रंग के जैकेट के अंदर एक नवजात शिशु लिपटा हुआ पाया गया। जैकेट खोलकर देखा गया तो नवजात शिशु लगभग एक या दो दिन का लग रहा था ।

पुलिस ने वहां मौजूद व्यक्तियों से नवजात शिशु के बारे मे पूछताछ की लेकिन कोई जानकारी हासिल नहीं हुई। पुलिस ने नवजात को कोरोनेशन अस्पताल भेजा गया जहां चिकित्सकों ने नवजात शिशु को मृत घोषित कर दिया।आपको बता दें कि इससे पहले भी रायपुर थाना क्षेत्र में एक नवजात का शव खेत से बरामद हुआ था। पुलिस की ओर से नवजात के स्वजनों की तलाश की जा रही है लेकिन अब तक कोई पता नहीं लग पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *