Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

दिशा पटानी ने समंदर किनारे से शेयर की ग्लैमरस फोटो

एक्ट्रेस दिशा पटानी बॉलीवुड की सबसे हॉट एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेज में से एक हैं। दिशा के फैंस उनकी तस्वीरों को देखने के लिए बेकरार रहते हैं। दिशा अपनी नई तस्वीरें और वीडियोज अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दिशा ने इंस्टाग्राम पर समंदर के किनारे से फोटोज़ शेयर की हैं। इस फोटो में दिशा का बोल्ड अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन फोटोज़ शेयर की हैं। इसमें एक फोटो में वो खुद दिख रही हैं। वहीं उनकी बाकी दो फोटोज़ में उन्होंने Seal फिश की तस्वीर शेयर की है। दिशा की ये फोटोज़ देखकर ऐसा लग रहा है कि वे खुद की तुलना सील से कर रही हैं। दिशा समंदर के किनारे पानी में डूबी हुई नज़र आ रही हैं। दिशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रही हैं। दिशा की फोटोज़ पर उनके फैंस आग और हार्ट-आई इमोजी बना रहे हैं। वहीं, दिशा के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने एक्ट्रेस के पोस्ट पर हंसने वाला इमोजी शेयर किया है।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ में नजर आई थीं। वे जल्द ही जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर के साथ ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नज़र आएंगी। यह फिल्म ‘एक विलेन’ का सीक्वल है जो 2014 में रिलीज हुई थी, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर ने अभिनय किया था। दिशा सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ ‘योद्धा’ में भी दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *