Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

उत्तराखंड : बीजापुर गेस्ट हाउस के सभी कर्मियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

 

 

देहरादून : बीजापुर गेस्ट हाउस के वे सभी 23 कर्मचारियों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। आरटीपीसीआर जांच के लिए कल सैंपल लिए गए थे। ये सभी कर्मचारी होम आइसोलेशन में थे।

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी प्रमुख व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सोमवार को देहरादून पहुंचे थे। परेड मैदान में रैली को संबोधित करने से पहले वह जौलीग्रांट एयरपोर्ट से सीधे बीजापुर गेस्ट हाउस गए थे। यहां उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक भी की थी।

इस दौरान बीजापुर गेस्ट हाउस में तैनात कर्मचारी भी उनके संपर्क में आए थे। केजरीवाल के कोरोना संक्रमित मिलने पर विभाग ने इनके सैंपल लिए थे। जिसकी रिपोर्ट बुधवार को आई।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सभा में शामिल हुए आम आदमी पार्टी प्रवक्ता सामित टिक्कू समेत चार लोग आइसालेशन में हैं। सामित टिक्कू ने बताया कि सभा के दौरान वह दिल्ली के सीएम के संपर्क में आए थे। उनके कोरोना संक्रमित होने की खबर आने के बाद वह खुद और उनके संपर्क में आए चार लोग आइसोलेट हैं। चारों लोगों ने अपनी आरटीपीसीआर जांच करा ली है। उन्होंने बताया कि कोरोना रिपोर्ट आने तक वे आइसोलेशन में ही रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *