Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

‘‘भाभी जी घर पर है’’ फेम अंगूरी भाभी पहुंची योगनगरी लिया मां गंगा का आशीवार्द

मशहूर हास्य टीवी सीरियल ‘‘भाभी जी घर पर है’’ में अंगूरी भाभी के किरदार से मशहूर हुई अभिनेत्री शुभांगी अत्रे योगनगरी की दिलकश वादियों का आनन्द ले रही हैं । अभिनेत्री ने शिवपुरी क्षेत्र के एक गंगा बीच पर मस्ती करने के साथ फोटो शूट करवाया।
योगनगरी के रूप में दुनिया भर में प्रसिद्ध ऋषिकेश अब फिल्मी और टीवी सितारों की ड्रीम डेस्टिनेशन बनता जा रहा है। शूटिंग से फुर्सत मिलते ही फिल्मी सितारे यहां प्रकृति का आनंद लेने पहुंचते हैं। खासकर यहां के प्रकृतिक गंगा बीच हर किसी का काम मन मोह लेते हैं।
आजकल लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘‘भाभी जी घर पर है’’ से हर घर में अपनी पहचान बनाने वाली अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे आज ऋषिकेश में हैं। शुभांगी ने यहां गंगा बीच की फोटो और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। उन्होंने ढलते सूरज के बीच परमार्थ निकेतन घाट की शिवमूर्ति की भी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की है। अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ने परमार्थ निकेतन घाट में पूजा अर्चना की उन्होंने मां गंगे का आशीवार्द लिया और कुछ देर यहां शांत बैठकर समय बिताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *