Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

कल अमित शाह उत्तराखण्ड में, करेंगे रुद्रप्रयाग में डोर-टू-डोर संपर्क

देहरादून: भाजपा के फायर ब्रांड नेता केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कल उत्तराखंड पहुंचेंगे। आपको बता दें कि आगामी 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अमित शाह रुद्रप्रयाग में जनता से डोर-टू-डोर सम्पर्क करेंगे। अमित शाह सुबह 11 बजे रुद्रप्रयाग पहुंचेंगे। यहां वह रुद्रनाथ मंदिर में पूजा.अर्चना करेंगे। इसके बाद डोर-टू-डोर संपर्क करेंगे। गृहमंत्री छह विधानसभा के कार्यकर्ताओं को वर्चुअल संबोधित भी करेंगे।

आपको बता दें कि उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा का प्रचार गरमाने को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम होंगे। दोनों दिग्गज 28 और 30 जनवरी को उत्तराखंड आएंगे। एक नेता कुमाऊं और दूसरे नेता गढ़वाल में चुनावी दौरा करेंगे। इसके अलावा 30 जनवरी के बाद पार्टी सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में राष्ट्रीय नेताओं की हॉल मीटिंग भी कराने जा रही है।

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के अनुसार सबसे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के चुनावी दौरे का कार्यक्रम तैयार किया गया है। जिसमें 28 जनवरी को शाह उत्तराखंड आ रहे हैं।भाजपा ने प्रदेश की सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं की हॉल मीटिंग की भी रणनीति तैयार कर ली है। प्रत्येक बैठक में 150 लोग उपस्थित रहेंगे और वर्चुअल माध्यम से पूरी विधानसभा में इसका प्रचार होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *