Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

‘‘आप’’ के केजरीवाल की पांचवी गारंटी,शहीदों के परिजनों को मिलेंगे एक करोड़, पूर्व फौजियों को मिलेगी नौकरी

 

देहरादून : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखण्ड की जनता को पांचवी गारंटी दी है उन्होंने कहा कि रिटायरमेंट के बाद अब जवानों को भटकना नहीं पड़ेगा। उन्होंने विश्वास दिलाया कि अगर उत्तराखंड में आप की सरकार बनती है तो भूतपूर्व सैनिकों को सीधे सरकारी नौकरी दी जाएगी। वह उत्तराखंड नव निर्माण में भागीदारी देंगे। उन्होंने अपने संबोधन में ये भी कहा कि आप की सरकार आने के बाद अगर राज्य का रहने वाला सैनिक कहीं भी शहीद होगा उनके परिवार को आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री कर्नल;सेवानिवृत्त, अजय कोठियाल उनके घर जाकर एक करोड़ रुपये का चेक सौंपेंगे।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज उत्तराखंड के दौरे पर हैं। जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया, कर्नल अजय कोठियाल के नेतृत्व में दूरस्थ क्षेत्रों से आए पार्टी कार्यकर्त्ताओं ने उनका स्वागत किया। वे परेड मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। केजरीवाल ने कहा, उत्तराखंड देश भक्तों की भूमि है। कण-कण में देश भक्ति भरी हुई है। भारत की फौज में सबसे ज्यादा भर्तियां उत्तराखंड से होती है। ये शहीदों और वीरों की धरती है उन्होंने कहा कि राजनीति में आने से पहले जब में एनजीओ चलाता था। तब मुझे लगता था कि शहीद के परिवार की कोई सुध लेने वाला नहीं था और बहुत बुरा लगता था। जब मैं दिल्ली का मुख्यमंत्री बना। तब मैंने वहां योजना बनाई कि शहीद के परिवार को सम्मान के रूप में एक करोड़ रुपये मिलेंगे। उन्होंने ने कहा कि उत्तराखंड में आप की सरकार आने के बाद अगर राज्य का रहने वाला सैनिक कहीं भी शहीद होगाए उनके परिवार को आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री कर्नल अजय कोठियाल उनके घर जाकर एक करोड़ रुपये का चेक देकर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *