Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

अश्लील वीडियो वायरल करने के नाम पर 63 हजार की ठगी

राजधानी देहरादून में साईबर ठगों ने अपने पंजे गड़ा लिए हैं। पुलिस के लाख जागरूकता संदेश प्रसारित करने के बाद भी लोग इनके जाल में फंस ही जाते हैं। ऐसा ही मामला प्रकाश मे आया है क्लेमनटाऊन थाना अर्न्तगत जहां अश्लील वीडियो वायरल करने के नाम पर साइबर ठगों ने एक व्यक्ति से 63 हजार की ठगी कर ली। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं ।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जना हाउस, भारुवाला ग्रांट क्लेमनटाउन निवासी एक व्यक्ति ने थाने में शिकायत कर बताया कि विगत 10 फरवरी की रात को व्हाट्सएप पर चैटिंग के दौरान एक युवती अनन्या से वीडियो कॉल पर बातचीत हुई थी । आरोप है कि महिला ने अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देना शुरू कर दिया वीडियो वायरल करने के नाम पर युवती ने 20 हजार रुपये की मांग की। अगले दिन खुद को सीबीआई दिल्ली का अधिकारी बताने वाले अमित कुमार का फोन आया।

आरोप है कि अमित कुमार ने रामेश्वर पंडोले यू टयूब सेन्टर रोहिणी सेक्टर,18 दिल्ली का मोबाइल नंबर दिया। रामेश्वर ने वीडिया डिलीट करने के लिए 10 हजार रुपये की फीस मांगी। दोबारा आरोपी ने 21 हजार 550 रुपये मांगे। कई बार रुपये मांगे गए और बाद में आरोपियों ने पार्टी के लिए एक लाख रुपये की डिमांड कर दी। जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस में शिकायत की। पीड़ित के अनुसार आरोपियों ने कई बारी में उनसे 63 हजार रुपये की ठगी की है। एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *