Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

अब अवैध कब्जों पर चलेगा योगी सरकार का बुलडोजर

 

लखनऊ: अब अवैध कब्जे करने वालों की योगी राज में खैर नहीं। आपको बता दें कि अवैध कब्जों तथा निर्माणों पर एलडीए की कार्रवाई 28 मार्च से शुरू होगी। इस सिलसिले में एलडीए उपाध्यक्ष ने इंजीनियरों तथा जोनल अधिकारियों के साथ बैठक कर सभी अधिकारियों को कहा गया है कि अवैध कब्जों को तोड़ने के लिए किसी तरह की नोटिस देने की कोई जरूरत नहीं है ऐसे निर्माणों को तत्काल ध्वस्त कराया जाए।

गौरतलब है कि एलडीए की अरबों रुपए की जमीन पर अवैध कब्जाधारकों ने कब्जा किया हुआ है कहीं प्रभावशाली लोगों ने कब्जा कर रखा है तो कहीं कुछ नेताओं ने ही कब्जे कर रखे हैं। प्राधिकरण इन्हें तोड़ नहीं पा रहा है। ऐसे में एल.डी.ए उपाध्यक्ष ने अधिकारियों से कहा की अवैध कब्जों को तोड़ने के लिए नोटिस देने की जरूरत नहीं है। इसके तहत निर्माणों को सीधे तोड़ा जा सकता है। इसके अलावा बिना नक्शा या नक्शे के विपरीत बने मकानों इमारतों को भी ध्वस्त करने को कहा गया है। जिन इमारतों के ध्वस्तीकरण का आदेश पारित हो गया है उनको तत्काल गिराने को कहा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *