Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

दो स्टार किड्स ने इंटरनेट पर लगाया बोल्डनेस का तड़का, हॉट अवतार देखकर पागल हुए फैंस

इंटरनेट पर बॉलीवुड सितारों के जितने चर्चे रहते हैं उतने ही चर्चे स्टार किड्स के भी हैं। हाल ही में दो स्टार किड्स यानी कि अभिनेत्री अनन्या पांडे और किंग खान की बेटी सुहाना खान ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की। पोस्ट होते ही तस्वीरें आग की तरफ सोशल मीडिया पर फैल गई। दोनों स्टार किड्स ने अपने अपने बोल्ड अंदाज से लोगों के होश उड़ा रखे हैं। फैंस और फॉलोवर्स तस्वीरें देखकर पागल ही हो गए हैं।

सुहाना खान ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखाए ष्रुको मुझे तुम्हारे लिए पोज देने दोष्। आउटफिट की बात करें तो सुहाना ने बेहद ही हॉट प्रिंटेड डीप नेक गाउन पहना हुआ है। इस गाउन में उनका क्लीवेज साफ़ नजर आ रहा है। सोफे पर लेट हुए सुहाना धुप सेक रही हैं और अपनी कातिलाना अदाओं से अपने फैंस का कतल कर दिया हैं। सुहाना का हॉट अवतार देखकर उनके सेलिब्रिटी फ्रेंड्स के साथ फैंस और फॉलोवर्स पागल हुए जा रहे हैं। उनके गुड लुक्स की तारीफ करते हुए लोग थक नहीं रहे हैं।

अभिनेत्री अनन्या पांडे अक्सर अपनी बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करके लोगों के दिलों को धड़का देती हैं। इस बार भी उन्होंने ब्रालेट टॉप पहनें एक बेहद ही हॉट फोटोशूट करवाया और उन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। अभिनेत्री की हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीरें देखकर फैंस के दिलों में आग लग गई हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए अनन्या ने कैप्शन में लिखाए ष्न्यू ईयरए न्यू मीष्। अभिनेत्री की इन हॉट तस्वीरों पर अब तक आठ लाख से ज्यादा लोग अपना दिल हार गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *