Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

ऋषिकेश आ रहे पर्यटक बन रहे खतरा,84 पर्यटक संक्रमित

ऋषिकेश: जैसा कि सबको मालूम है कि कोरोना वायरस का नया वैरिऐंट अपना कहर बरपा रहा है। ऐसे में कोरोना संक्रमण के दौरान आपका घूमने का शौक कहीं भारी न पड़ जाए। आपको बता दें कि तीर्थनगरी ऋषिकेश में कोरोना के रिकार्ड मामले सामने आए हैं। ऋषिकेश और आसपास क्षेत्र में 137 व्यक्ति संक्रमित पाए गए जिनमें 84 पर्यटक शामिल हैं।गौरतलब है कि यह सभी पर्यटक यहां से लौट चुके हैं। संक्रमितों में ऋषिकेश रोडवेज डिपो का एक कर्मचारीऔर दो पुलिसकर्मी भी शामिल हैं।

लक्ष्मणझूला क्षेत्र के कोविड नोडल अधिकारी ने बताया कि क्षेत्र में 80 पर्यटकों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव मिली है। संक्रमित पर्यटक दिल्ली,गाजियाबाद,मोदीनगर,रुड़की,राजस्थान आदि इलाके के रहने वाले हैं। इनकी एक दिन पहले जांच की गई थी। फिलहाल ये सभी पर्यटक लौट चुके हैं। इसके साथ ही यमकेश्वर और लक्ष्मणझूला क्षेत्र के 13 स्थानीय लोग की रिपोर्ट भी पाजिटिव मिली है। अब तक कुल 93 कोरोना के नए केस क्षेत्र में मिले हैं।

आपको बता दें कि राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश में बीते सोमवार को 126 व्यक्तियों के आरटीपीसीआर सैंपल जांच के लिए एम्स ऋषिकेश भेजे गए थे इनकी रिपोर्ट मंगलवार को मिली। हेल्थ सुपरवाइजर ने बताया कि 24 व्यक्तियों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। एंटीजन जांच में दो व्यक्ति की रिपोर्ट पाजिटिव आई। संक्रमित बापूग्राम, 20 बीघा, आवास विकास कालोनी, श्यामपुर, गंगा नगर, शिवलोक कालोनी, इंदिरानगर, सुमन विहार, मनीराम रोड, तपोवन, हीरालाल मार्ग, ढालवाला आदि क्षेत्रों के निवासी हैं। बताया कि सभी ने बुखार,जुकाम और खांसी की शिकायत होने पर जांच कराई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *