Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

मुलायम के कुनबे में दरार,बहू अपर्णा यादव भाजपा में शामिल

लखनऊ : पांच राज्यों में चुनावी बिगुल बज चुका है ऐसे में दल-बदल भी जोर-शोर से चल रहा है। भले ही भाजपा दूसरे दलों के नेताओं को अपने कुनबे में शामिल कर रही हो लेकिन अन्दरूनी तौर पर भाजपा कमजोर और असहज सा महसूस कर रही है। भले ही भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग के कई नेताओं को तोड़कर ताकत बढ़ने का संदेश दे रहे समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को सत्ताधारी दल ने आज जोर का झटका धीरे से दिया ।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव आज डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गईं। जैसा की खबर थी कि कुछ दिन पहले सपा संरक्षक के समधी हरिओम यादव भी भाजपा का दामन थाम चुके हैं।

गौरतलब है कि दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुईं। अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने पर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मुलायम सिंह की पुत्रवधू होने के बावजूद भी अपर्णा यादव ने अपने विचार रखे हैं। काफी दिनों की चर्चा के बाद उन्होंने भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *