Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लखनऊ आने से पहेले योगी सरकार में हुए बड़े बदलाव …

 

प्रधानमंत्री के लखनऊ आने से पहले एक और बड़ा बदलाव योगी सरकार ने किया है. अभिषेक कौशिक के स्‍थान पर अब श्रवण बघेल को ओएसडी के तौर पर नियुक्त किया गया है.

 

उत्तर प्रदेश में अधिकारियों के स्तर पर लगातार बदलाव सामने आ रहे हैं. अब प्रधानमंत्री की यूपी यात्रा से पहले एक और बड़ा बदलाव सामने आया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के ओएसडी अभिषेक कौशिक को हटा कर अब पद डॉ. श्रवण बघेल को दे दिया गया है।

तोह वही आपको बतादे के कयास लगाए जा रहे है कि 16 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लखनऊ पहुंच रहे हैं और इस दौरान वे सभी मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। वहीं इससे पहले योगी सरकार ने एक और बड़ा बदलाव करते हुए बुधवार को डीजीपी मुकुल गोयर को लापरवाही के चलते हटा दिया था और महानिदेशक के पद पर भेज दिया था. अब उनकी जगह पर वरिष्ठ आईपीएस देवेंद्र सिंह चौहान को राज्य का कार्यवाहक पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) नियुक्त किया हैं। गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी ने गुरुवार को जारी एक आदेश में बताया कि वर्ष 1988 बैच के आईपीएस अधिकारी चौहान को पुलिस महानिदेशक के पद पर स्थाई नियुक्ति होने तक राज्य के पुलिस महानिदेशक का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. इसके साथ चौहान को तेजतर्रार अधिकारी माना जाता है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *