पीएम की उत्तराखंड में वर्चुअल रैली आज

प्रधानमंत्री आज हरिद्वार संसदीय क्षेत्र की 12 विधानसभा क्षेत्रों में वर्चुअल के जरिए संबोधित करेंगे। हरिद्वार के सांसद डा0 निशंक ने बताया कि संसदीय क्षेत्र के तकरीबन एक लाख से ज्यादा लोग इस रैली से सीधे जुड़ेंगे। आपको बता दें कि उत्तराखंड में चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद प्रधानमंत्री मोदी की यह पहली चुनावी वर्चुअल रैली होगी। उत्तराखण्ड के अन्य चार संसदीय क्षेत्रों में भी उनकी वर्चुअल रैली के कार्यक्रम तय किये जा चुके हैं।

आपको बता दें पूर्व केंद्रीय मंत्री डा0 निशंक के मुताबिक हरिद्वार संसदीय क्षेत्र की हर विधानसभा में चार से छह स्थान चिन्हित किए हैं, जहां लोग जमा होंगे और बड़ी एलईडी स्क्रीन पर पीएम का भाषणा सुनेंगे। डा0 निशंक ने कहा कि देश और अंतराष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रियता हासिल कर चुके प्रधानमंत्री को सुनने के लिए लोगो में उत्साह है। पीएम मोदी का देवभूमि को लेकर विशेष लगाव रहा है।
ये ही वजह है कि उन्होंने देवभूमि के विकास में अभूतपूर्व योगदान दिया है। चारधाम क्षेत्र को ऑल वेदर रोड से जोड़ने की हो या ऋषिकेश .कर्ण प्रयाग को रेल से जोड़ने अथवा केदारनाथ के भव्य स्वरूप को अंतराष्ट्रीय क्षितिज तक उभारने में प्रधानमंत्री ने उतराखंड को विश्व के मनचित्र में पहचान दिलाई है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के सहयोग से आज उत्तराखंड की डबल इंजन की सरकार ने विकास के आयाम स्थापित किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *