Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

जनता नकारात्मकता स्वीकार नहीं करती: योगी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में शपथ ग्रहण के बाद अपने संबोधन में कहा कि आवाम कभी भी नकारातमकता बरदाश्त नहीं करती है। आज विधान सभा में आठ बार के विधायक सतीश महाना को यूपी विधानसभा का अध्यक्ष चुना गया है।सी.एम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सत्ता पक्ष और विपक्ष लोकतंत्र के दो पहिए हैं और दोनों मिलकर ही सकारात्मक भाव के साथ प्रदेश की जनता का विकास कर सकते हैं और विश्वास जीत सकते हैं।

उन्होंने कहा कि हमने चुनाव के दौरान ये महसूस किया कि नेताओं ने एक दूसरे पर खूब आरोप-प्रत्यारोप लगाये लिहाजा हम कह सकते हैं कि जनता कभी भी नकारात्मकता को स्वीकार नहीं करती हैं हमेशा प्रगतिशील सोच को स्थान देती है।उन्होंने कहा कि अब हमें यूपी के विकास पर सोचना है, युवाओं के बारे में सोचना है, महिलाओं के बारे में सोचना है।

योगी आदित्यनाथ ने सतीश महाना की प्रशंसा करते हुए कहा कि आपके द्वारा किए गए जन कार्यों को दिखाता है, आपने औद्योगिक विकास मंत्री रहते हुए निवेश के करीब साढ़े तीन लाख प्रस्तावों को जमीन पर उतारने में परिश्रम किया है। इस पद पर चुने जाने के लिए आपको बधाई और शुभकामनाएं। इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने भी सतीश महाना को विधानसभा अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई दी, उन्होंने कहा कि यह एक बड़ी जिम्मेदारी है हमें उम्मीद है कि जब विपक्ष के लोग सवाल उठाएंगे तो आप उन्हें पूरा मौका देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *