Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

खनन माफिया ने महंत को किया ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास

 

उत्तराखण्ड में खनन माफियाओं के हौंसले बुलन्द हैं इनके आड़े जो भी आता हे उसे निपटाने में ये खनन माफिया बिल्कुल भी नहीं चूकते । ऐसा ही मामला प्रकाश मे आया है जलालपुर गांव का जहां श्री प्रणामी कल्याण आश्रम के महंत को खनन माफिया ने पहले चाकू दिखाकर आतंकित करने का प्रयास किया इसके बाद उन्हें ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास किया जिसमें वह बाल-बाल बच गये शोर मचाने पर आरोपित वहां से फरार हो गए। इस मामले में दोपहर के समय कोतवाली पहुंचे महंत ने पुलिस को तहरीर दी है।
मिला जानकारी के अनुसार सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर गांव के पास श्री प्रणामी कल्याण आश्रम है। इस आश्रम के महंत स्वामी सागर हिंदू महाराज है। महंत के अनुसार आज गुरुवार की सुबह करीब 4.30 बजे वह आश्रम के बाहर आए इसी दौरान आश्रम के पास ही सोलानी नदी से कुछ खनन माफिया नदी में खनन कर रहे थे जब उन्होंने इसका विरोध करने का प्रयास किया तो कार में सवार खनन माफिया ने उन्हें चाकू दिखाकर आतंकित करने का प्रयास किया। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो एक खनन माफिया ने उन्हें ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *