Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

मथुरा: भाजपा प्रत्याशी के प्रस्तावक की गोली मारकर हत्या,कार्यकर्ताओं ने किया हाईवे जाम

उत्तर प्रदेश में इस वक्त चुनावी पारा बहुत हाई है जाहिर है इन सब के बीच अब हिंसा की वारदातें बढ़ने लगी हैं। खबर मथुरा से आ रही है जहां प्रसिद्ध शनि देव मंदिर कोकिला वन में एक प्रधान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक जिस समय इस घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त प्रधान शनि देव मंदिर के दर्शन करने के बाद परिक्रमा लगा रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक बदमाश बाइक पर सवार थे। बताया जा रहा है कि प्रधान को तीन गोली मारी गई है।

गोली लगने से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई इस हादसे की जानकारी मिलते ही कार्यकर्ताओं ने हाईवे पर शव को रखकर जाम लगा दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए मांग करने लगे।
घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों ने जब गोलियों की आवाज सुनी तो मौके पर गए। पता चला कि मृतक पैगांव गांव का प्रधान रामवीर है। रामवीर कोकिला वन में भगवान शनि देव के दर्शन करने आए थे। फिलहाल जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना की जांच में जुटी गई। पुलिस ने रामवीर के शव को अपने कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। मौके पर कई थानों की फोर्स मौजूद है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक प्रधान रामवीर कैबिनेट मंत्री और छाता क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी चौधरी लक्ष्मी नारायण के चुनाव प्रस्तावक भी थे। रामवीर ने अपने गांव में चौधरी लक्ष्मी नारायण की एक सभा भी कराई थी। यही कारण है कि रामवीर की हत्या को अब चुनावी रंजिश से भी जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है। कुछ भी ठोस जानकारी देने से बच रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *