Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

हाजी याकूब की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिश

मेरठ: मेरठ विकास प्राधिकरण ने पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी की हापुड़ रोड स्थित फैक्टरी अल फहीम मीटैक्स प्राइवेट लिमिटेड के ध्वस्तीकरण की तैयारी कर ली है। इसके लिए याकूब से 15 दिन में जवाब मांगते हुए ध्वस्तीकरण का नोटिस जारी कर दिया है। आपको बता दें कि पूर्व मंत्री हाजी याकूब, पत्नी संजीदा, बेटे इमरान और फिरोज की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कल कई ठिकानों पर दबिश दी थी लेकिन पुलिस को कामयाबी हाथ नहीं लगी।

पुलिस ने परिवार के मोबाइल नंबर सर्विलांस पर ले रखे हैं। एसएसपी का साफ कहना है कि यदि याकूब परिवार गिरफ्तारी नहीं देता है तो उनकी कुर्की की कार्रवाई जल्द की जाएगी। उधर शासन में बैठे आला अधिकारी भी लगातार कार्रवाई का अपडेट ले रहे हैं।हाजी याकूब को जारी किए गए नोटिस में एमडीए ने लिखा है कि क्यों न आपकी फैक्टरी का ध्वस्तीकरण कर दिया जाए। नोटिस याकूब की रजिस्टर्ड अल फहीम मीटैक्स लिमिटेड और घर के पते पर भेजा गया है।

इस नोटिस के बाद अब यह तय माना जा रहा है कि प्रशासन की अगली कार्रवाई फैक्टरी को ध्वस्त करने की है। एमएलसी चुनाव की 17 अप्रैल को आचार संहिता खत्म होने के बाद ध्वस्तीकरण की कार्रवाई हो सकती है। इससे पहले एमडीए सभी कागजी कार्रवाई को पूरा कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *