महाराष्ट्र साइबर सेल ने फेयरप्ले ऐप के जरिए आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग में तमन्ना भाटिया को पूछताछ के लिए बुलाया

बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर सेल ने फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग के संबंध में तमन्ना भाटिया को पूछताछ के लिए बुलाया है। अभिनेत्री को 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। दरअसल, 2023 में फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल की अवैध स्ट्रीमिंग के मामले में तमन्ना को पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है।

महाराष्ट्र साइबर फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग मामले में वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान झेलना पड़ा था। पुलिस ने इस मामले में अब तमन्ना भाटिया को पूछताछ के लिए बुलाया है। हालांकि तमन्ना से पहले भी इस मामले में कई अभिनेताओं से पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है। दरअसल, पुलिस यह पता लगाते की कोशिश कर रही है कि क्या फेयरप्ले ऐप के जरिए आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग करने की जानकारी इन अभिनेताओं को पहले से थी।

अब तमन्ना को 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के सामने पेश होना होगा। इसी सिलसिले में तमन्ना से पहले अभिनेता संजय दत्त को भी 23 अप्रैल को बुलाया गया था, लेकिन वह उनके सामने पेश नहीं हुए। इसके लिए संयज दत्त ने अपना बयान दर्ज कराने के लिए नई तारीख और समय की मांग की है। क्योंकि जिस तारीख को समय संजय दत्त को महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने बुलाया गया था, उस समय वह भारत में नहीं थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *