Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

समुद्र किनारे बिकिनी में चिल करती नजर आई कियारा आडवाणी

अपनी मासूमियत से लाखों दिलों में जगह बनाने वाली अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों मालदीव में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। वीडियो में अभिनेत्री बिकिनी पहनें चिल करती दिख रही हैं। अभिनेत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इसे खूब पसंद भी जा रहा है।

वायरल हो रहें इस वीडियो में कियारा आडवाणी समुद्र के बीच में बोट पर सैर करती नजर आ रही हैं तो कभी बोट पर बैठकर पोज देती दिख रही हैं। इसके अलावा अभिनेत्री वाइट कलर की बिकिनी में समुद्र किनारे दौड लगा रही हैं। अभिनेत्री का सुपरकूल अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं। अभिनेत्री की इस वीडियो पर अब तक 8 लाख से ज्यादा लोग अपना दिल हार चुके हैं। कमेंट सेक्शन हार्ट और फायर वाले इमोजी से भर गया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “आप पहला पहला प्यार हो मेरा”। वहीं कई लोग कियारा से सिद्धार्थ मल्होत्रा कहा हैं ये पूछ रहे हैं।

आपको बता दे कि इंटरनेट पर चर्चा है कि अभिनेत्री कियारा आडवाणी काफी लम्बें समय से अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं। दोनों को कई बार साथ में पार्टी करते हुए, डिनर डेट्स पर और हॉलिडे पर साथ जाते हुए देखा गया है। कियारा आडवाणी को कई बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर पर भी स्पॉट किया गया है। दोनों हाल ही में फिल्म शेरशाह में मुख्य भूमिका निभाते नजर आये थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *