Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

पति को तीसरी शादी करना पड़ा भारी, पत्नी नम्बर दो ने धुना

ऊधम सिंह नगर: ऊधमसिंहनगर जिले के गदरपुर में एक पति को तीसरी शादी करना बहुत भारी पड़ा। जानकारी के मुताबिक तीसरी शादी करने आये दूल्हे की दूसरी पत्नी और वहां मौजूद अन्य महिलाओं ने चप्पलों से जमकर पिटाई की। मौके पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे को बमुश्किल गुस्साए परिजनों से बचाकर थाने पहुंचाया। पूछताछ में दूल्हे पर पूर्व में एक युवती को तलाक देकर छोड़ने और एक युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला भी संज्ञान में आया है।

आपको बता दें कि यहां एक धर्मशाला में वैवाहिक समारोह चल रहा था बरात पहुंच चुकी थी दूल्हे के स्वागत की रस्में चल रहीं थीं तभी मथुरा जिले के महावन थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला अपने परिजनों के साथ पुलिस टीम को लेकर वहां पहुंच गई। महिला ने बताया कि मुरादाबाद निवासी दूल्हे ने उसके साथ 27 अप्रैल 2021 को विवाह किया था।

उसकी हरकतों की वजह से वह मायके चली गई थी उसे पता चला कि उसका पति गदरपुर में शादी कर रहा है। पुलिस ने इस बारे में दूल्हे से जब पूछताछ की तो वह घबरा गया उसकी सच्चाई जानकर वधू पक्ष के लोग भी हक्का-बक्का रह गए।
शादी में खलल पड़ता देख पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया इसी बीच महिला (दूसरी पत्नी) ने चप्पल निकालकर दूल्हे की पिटाई शुरू कर दी। दूल्हे की पिटाई होते देखकर वधू पक्ष की महिलाओं ने भी उस पर चप्पलें बरसानी शुरू कर दीं। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी दूल्हे को आक्रोशित भीड़ से बचाकर थाने ले आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *