Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

एक ही परिवार के चार बच्चों की जहरीली टाफी खाने से मौत

उ.प्र: कुशीनगर जिले से बहुत दुःख की खबर आ रही है जहां एक ही परिवार के चार बच्चों की जहरीली टाफी खाने से मौत हो गई । मुख्यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने घटना पर दुख जताया है। ये दुःखद हादसा कसया थाने के गांव कुड़वा दिलीपनगर का है जहां सिसई टोला में बुधवार की सुबह जहरीली टाफी खाने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक जब सुबह बच्चे सोकर उठे और घर के बाहर निकले तो उन्हें दरवाजे पर टाफियां व सिक्के मिले। बच्‍चों ने स‍िक्‍के और टाफी उठा ल‍िए बाद में बच्‍चों ने टाफी को खा ल‍िया ज‍िसके बाद यह घटना हुई। मृत बच्चों की पहचान रसगुल की पुत्री संजना छह वर्षए स्वीटी तीन वर्षए समर दो वर्ष और मायके आई रसगुल की बहन खुशबू के पुत्र आरुष पांच वर्ष के रूप में हुई है।

मृत बच्चे अनुसूचित जनजाति लठ परिवार के हैं। घटना के संबंध में परिजनों का कहना है कि सुबह सात बजे जब बच्चे सोकर उठे और घर के बाहर आए तो दरवाजे पर टाफी और सिक्के बिखरे मिले। बच्चों ने सिक्के टाफी बटोर लिए। टाफी खाते ही बच्चे अचेत हो गए। अस्पताल तक पहुंचते-पहुचते उनकी मौत हो गई। टाफियां इस कदर जहरीली थीं कि रैपर पर बैठ रही मक्खियों की भी मौत हो जा रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *