Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, ससुर के साथ बेहद शॉर्ट ड्रेस में पार्टी करती आईं नज़र

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में शुमार हैं। प्रियंका के देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में करोड़ों फैंस हैं। इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं होने के बावजूद प्रियंका ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने दमदार अभिनय की बदौलत पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। प्रियंका के लाखों फैंस उन्हें अपना स्टाइल आइकॉन भी मानते हैं। प्रियंका का कॉन्फिडेंस उनके फैशन सेन्स और कपड़ों से साफ झलकता है।
40 की उम्र में भी प्रियंका हर स्टाइल को बेहद खूबसूरती से कैरी करती हैं। चाहे इंडियन वियर हो या वेस्टर्न प्रियंका हर लुक में खूबसूरत लगती हैं। प्रियंका शादी के बाद एक बार अपने ससुर के साथ बेहद शॉर्ट और बोल्ड ड्रेस में नज़र आई थीं। प्रियंका के पति और सिंगर निक जोनस के भाई की शादी से पहले उन्होंने एक पार्टी का आयोजन किया था। पार्टी में प्रियंका ने अपने बोल्ड लुक से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। प्री.वेडिंग वेकेशन एन्जॉय करने के लिए पूरी जोनस फैमिली फ्लोरिडा के मियामी पहुंची थी। इस दौरान प्रियंका ने बोल्ड फिटिंग वाले बेहद ग्लैमरस कपड़े पहने हुए थे जिससे सबकी निगाहें उन पर टिक गई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *