तेज बहाव के चपेट में दिल्ली के युवक की गंगा में डूबने से मौत

ऋषिकेश: पर्यटन सीजन में अक्सर नदी में बह जाने के हादसे सामने आते हैं। जबकि उत्तराखण्ड में पुलिस और एसडीआरएफ की टीमें नजर बनाये रहती हैं। फिर भी पर्यटक ऐसे खतरनाक घाटों पर पहुंच जाते हैं जहां पर उन्हें पानी के बहाव का पता नहीं रहता। वहीं आज तीर्थनगरी ऋषिकेश में आज सुबह मुनिकीरेती थाना क्षेत्र के नीम बीच के करीब दिल्‍‍‍‍ली से घूमने आया पर्यटक गंगा में डूब गया।

जिसका शव एसडीआरएफ की टीम ने गंगा से बरामद किया।पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अंकुश 22 वर्ष पुत्र सुभाष चंद निवासी अमेर कालोनी ईस्‍ट गोखेलपुर दिल्‍ली अपने साथी के साथ ऋषिकेश घूमने आया था। आज सुबह वह नहाने के लिए नीम बीच के समीप एक घाट पर चले गए जहां अचानक तेज बहाव के चपेट में आने से अंकुश गंगा की लहरों में समा गया। सूचना पाकर पुलिस व एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची व शव गंगा से बरामद किया।

थाना प्रभारी निरीक्षक मुनिकीरेती रितेश शाह ने बताया कि एसडीआरएफ की टीम युवक की तलाश कर रही है। फिलहाल युवक का कुछ पता नहीं चल पाया है। गंगा में लगातार पर्यटकों के डूबने की घटनाएं सामने आ रही है। दो दिन पूर्व भी मुनिकीरेती थाना क्षेत्र के में अलग.अलग स्थानों पर दिल्ली तथा बिहार के दो युवक गंगा में डूब गए थे जिनका अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *