Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

नहीं मिला दूसरा ठिकाना,हरक अभी भी पैदल

भाजपा से बाहर करने के बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ0 हरक सिंह रावत पिछले चार दिनों से सियासी सरगर्मी बनये हुये हैं। आपको बता दें चार दिन बीत जाने के बाद भी उन्हें नया ठिकाना नहीं मिल पाया है। जबकि हरक सिंह रावत कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के लिए एड़ चोटी के जोर के साथ जोड़ तोड़ बनाने में लगे हैं, लेकिन अभी तक पार्टी हाईकमान उन पर कोई निर्णय नहीं ले पाया है। सुनने में आ रहा है कि पूर्व सीएम हरीश रावत को मनाते हुए हरक सिंह रावत को कुछ शर्तों के साथ पार्टी में शामिल किया जा सकता है।

पार्टी सूत्रों की माने तो कांग्रेस हरक सिंह रावत को एक सीट में बांधना चाहती है। संभव है पार्टी में एक परिवार एक टिकट के फार्मूले को देखते हुए लैंसडौन से उनकी पुत्रवधु अनुकृति गुसाईं को टिकट दे दिया जाए। जबकि डॉ0 हरक को चुनाव में भाजपा के खिलाफ प्रचार में उतारा जाए। हालांकि हरक सिंह रावत खुद के लिए भी टिकट की मांग कर रहे हैं।

उनका कहना है कि कांग्रेस संगठन चाहेगा तो वह चौबट्टाखाल सीट या डोईवाला सीट से चुनाव लड़ने को तैयार हैं। डॉ0हरक का कहना है कि उनकी इस संबंध में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल, प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव और नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह के साथ बातचीत हुई है। हरीश रावत के करीबियों से भी बात हो गई है। पार्टी के सभी नेता चाहते हैं कि वह कांग्रेस में शामिल होकर पार्टी के लिए काम करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *