Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

जीत का आर्शीवाद लेने चितई मंदिर पहुंचे सीएम धामी

 

अल्मोड़ा: जैसे ही टिकट फाइनल हुये भापजा के प्रत्याशी चुनावी रण में दो-दो हाथ करने के लिए कूद गए हैं। वहीं उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चुनावी रण में उतरने से पहले न्याय के देवता गोल्ज्यू मंदिर में पूजा-अर्चना कर अपने माथे पर विजय तिलक लगाया। वहीं उनके साथ बीजेपी के प्रत्यशियों ने भी विजय की कामना की।

आपको बता दें कि बीते दिनों बीजेपी ने अपने 59 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की थी। सूची में पहला नाम खटीमा सीट से प्रत्याशी पुष्कर सिंह धामी का था। भाजपा ने इस बार युवा मुख्यमंत्री पर अपना दाव खेला है। पार्टी उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है। इस बार पुष्कर सिंह धामी के कंधों पर दोहरी चुनौती होगी। पहली चुनौती खटीमा विधानसभा से जीतना और दूसरी अन्य जगहों पर पार्टी प्रत्याशियों को जीताना। हालांकि धामी अच्छी तरह जानते हैं कि यह चुनाव उनके लिए कितना महत्वपूर्ण है। इसलिये टिकट फाइनल होते ही कुमाऊँ के आराध्य देव चितई गोल्ज्यू के दरबार में पहुँच गए।

सी.एम ने गोलज्यू मंदिर पहुँच कर उन्हें नमन कर पूजा अर्चना की। पूजा अर्चना कर एक तरह का संदेश देने की कोशिश की है कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार ने ऐतिहासिक काम किये हैं जिसे जनता देख रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा फिर रिपीट करेगी और बहुमत से प्रदेश में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी ने सोच समझ कर टिकट वितरित किये है। किसी को किसी प्रकार की नाराजगी नही है। जल्द ही अन्य नामों की भी घोषणा कर दी जाएगी। इसके बाद उन्होंने मेडिकल कालेज का नीरीक्षण भी किया वहां की स्वास्थ्य व्यावथाओं को परखा। उनके साथ अल्मोड़ा विधानसभा के प्रत्याशी कैलाश शर्मा, द्वाराहाट के अनिल साही आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *