Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

चंपावत उपचुनाव सीएम धामी समेत 4 उम्मीदवरों के बीच मुकाबला

चंपावत उपचुनाव को लेकर उत्तराखंड की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी भाजपा कांग्रेस समेत कई अन्य राजनीतिक पार्टियां मैदान में है। वहीं उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी चुनाव लड़ रहे हैं तो वहीं कांग्रेस की पार्टी से निर्मला गोहतड़ी इनके खिलाफ खड़ी हुई है, साथ ही चार प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। वहीं चंपावत उपचुनाव में प्रत्याशियों की तस्वीर साफ हो गई है। बीते दिन निर्धारित समय तक किसी भी प्रत्याशी ने अपना नाम वापस नहीं लिया। बीजेपी पार्टी से उत्तराखंड के सीएम धामी , कांग्रेस से निर्मला गहतोड़ी, सपा समर्थित मनोज भट्ट तो वहीं निर्दलीय प्रत्याशी हिमांशु गड़कोटी चुनाव मैदान में उतरे हैं।

 

बीते दिन चंपावत उपचुनाव के लिए 10 बजे से लेकर दिन के 3 बजे से पहले प्रत्याशियों को चुनाव नामांकन वापसी का समय तय था। टनकपुर के एसडीएम हिमांशु कफल्टिया ने बताया किसी प्रत्याशी ने नाम वापस नहीं लिया। सीएम धामी को कमल,  निर्मला को हाथ का पंजा, सपा समर्थित मनोज को ऑटो रिक्शा और निर्दलीय हिमांशु को ब्लैक बोर्ड चुनाव चिह्न आवंटित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *