Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

उत्तराखंड में भाजपा की उल्टी गिनती शुरू : रणदीप सुरजेवाला

हरिद्वार: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कांग्रेस के स्टार प्रचारकों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला आज हरिद्वार पहुंचे। हरिद्वार पहुंचकर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा संगठन और सरकार पर नशे के कारोबार को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार के संरक्षण में अवैध शराब बन रही है । सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा सरकार ने पूरे उत्तराखंड को नशे की गर्त में धकेल दिया है।

खास कर धर्मनगरी हरिद्वार में शासन-प्रशासन की अनदेखी में नशे का कारोबार हो रहा है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को निशाना बनाते हुए उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में भाजपा सरकार उल्टी गिनती शुरू हो गई है और मदन कौशिक के पाप का घड़ा भर गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर नशे के इस कारोबार को जड़ से खत्म कर दिया जाएगा। इसके कारोबारियों को इतनी सख्त सजा दी जाएगी कि सबकी रूह कांप उठेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *