Notice: Undefined index: HTTP_REFERER in /home/u141101890/domains/parvatsankalpnews.com/public_html/wp-content/themes/newscard/newscard.theme#archive on line 43

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की सुरक्षा में बड़ी चूक, फार्महाउस में घुसे दो लोग गिरफ्तार

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को लेकर सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है। दरअसल, सलमान के फार्म हाउस पर दो अज्ञात लोगों ने जबरन घुसने की कोशिश की है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों अज्ञात युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही दोनों की आईडी फर्जी बताई जा रही है। उस समय सलमान खान फार्म हाउस में थे या नहीं, इसे लेकर कोई भी जानकारी अभी तक नहीं मिली है।

इस खबर के बाद से ही फैंस काफी चिंता में हैं। ऐसे में उनकी सुरक्षा पर भी सवाल उठ रहा है। कड़ी सिक्योरिटी के बाद भी सलमान के नवी मुंबई के पनवेल में स्थित फार्म हाउस पर दो संदिग्धों ने जबरदस्ती घुसने की कोशिश की है। सुरक्षा कर्मियों ने दोनों को पकड़ लिया था, जिसके बाद पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई। इससे पहले भी सलमान खान को जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं। कुख्यात गैंगस्टर लाॅरेंस बिश्नोई ने एक्टर-सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित आवास पर हमला किया है। सलमान खान के साथ गिप्पी ग्रेवाल के करीबी संबंधों के कारण यह हमला हुआ था।

यह भी देखें:-https://www.instagram.com/reel/C11OpMGPElA/?igsh=YXp1ZDNhcGR6bzJi

https://www.instagram.com/parvatsankalpnews/p/C11Y-yoPSex/

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *